Sad Shayari | mood of Shayari | love sad shayari | hard sad shayari | sad shayari status

 Sad Shayari

                                                                                                    omrajwaghmare

❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤

ज़िन्दगी सिर्फ मोहब्बत नहीं कुछ और भी है,

ज़ुल्फ़-ओ-रुखसार की जन्नत नहीं कुछ और भी है,

भूख और प्यास की मारी हुई इस दुनिया में,

इश्क ही इक हकीकत नहीं कुछ और भी है।




😐😐😐😐😐😐😐😐😐😐

कितना मुश्किल है ज़िन्दगी का ये सफ़र,

खुदा ने मरना हराम किया लोगों ने जीना।



☺☺☺☺☺☺☺☺☺

जुगनुओं की रोशनी से तीरगी हटती नहीं,

आइने की सादगी से झूठ की पटती नहीं,

ज़िन्दगी में गम नहीं फिर इसमें क्या मजा,

सिर्फ खुशियों के सहारे ज़िन्दगी कटती नहीं।



जाने कब आ के दबे पाँव गुजर जाती है,

मेरी हर साँस मेरा जिस्म पुराना करके।






बख्शा है ठोकरों ने सँभलने का हौसला,

हर हादसा ख्याल को गहराई दे गया।




😍😍😍😍😍😍😍😍

थोड़ी मस्ती थोड़ा सा ईमान बचा पाया हूँ,

ये क्या कम है अपनी पहचान बचा पाया हूँ,

कुछ उम्मीदें, कुछ सपने, कुछ महकती यादें,

जीने का मैं इतना ही सामान बचा पाया हूँ




कितना और बदलूं खुद को

ज़िन्दगी जीने के लिए,

ऐ ज़िन्दगी, मुझको थोड़ा सा

मुझमें बाकी रहने दे |


🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

या खुदा मेरी दुआओं में इतना असर कर दे,

खुशियाँ उसे दर्द उसका मुझे नजर कर दे,

दिलों से दूरिओं का एहसास मिटा दे ऐ मौला,

नहीं तो उसके आँचल को मेरा कफ़न कर दे।





तू मिल जाए मुझे बस इतना ही काफी है​,

मेरी हर साँस ने बस ये ही दुआ माँगी है​,

जाने क्यूँ दिल खिंचा जाता है तेरी तरफ​,

क्या तूने भी मुझे पाने की दुआ माँगी है​।





Omraj Waghmare

Hello Friends I am Omraj waghmare from Aurangabad, Maharashtra Most Welcome to yours omyablog.spot We are sharing updated current affairs,Exam related Mcq's, study material Healthy tips Etc.

Post a Comment

Previous Post Next Post