Best valentines day shayari | Shayari on love 2022

 

Best Valentine’s Day Shayari, Valentines Day Love Message In Hindi

Omyablog.blogspot.com



कितना प्यार है इस दिल में तेरे लिए, अगर बयां कर दिया तो
तू नहीं ये दुनिया मेरी दिवानी हो जायेगी






Bohot choti si list hai meri Khwahishon ki,
Pehli khwahish bhi tum Akhiri bhi tum.
Happy Valentine Day






मेरे बस में नहीं अब हाल-ए-दिल बयां करना,
बस ये समझ लो, लफ्ज कम मोहब्बत ज्यादा है..
हैप्पी वैलेंटाइन डे






7 जन्मो से तेरा इंतज़ार किया…
हर जन्म में तेरा दीदार किया…..
एक बार नहीं तुझे 100 बार प्यार किया.
HAPPY VALENTINE DAY


जीने के लिए जान जरुरी हैं !
हमारे लिए तो आप जरुरी हैं !!
मेरे चेहरे पे चाहे गम हो…..!
आपके चेहरे पे मुस्कान जरुरी हैं !!
Happy Valentine Day






उनकी चाल ही काफी थी इस दिल के होश उड़ाने के लिए, …
अब तो हद हो गई जब से वो पाँव में पायल पहनने लगे







आज मैं ये इजहार करता हूँ
जान भी तुझपर निसार करता हूँ
बेहिसाब, बेशुमार करता हूँ
मैं सिर्फ तुझसे प्यार करता हूँ







लोग कहते फिरते हैं कि वो जिससे प्यार करते हैं
वो एक चाँद का टुकड़ा है
पर मैं कहता हूँ कि मैं जिसे प्यार करता हूँ
चाँद उसका एक टुकड़ा है









ऐ चाँद तू भूल जायेगा अपने आपको
जब सुनेगा दास्तान मेरे प्यार की
क्या तू करता है गुरुर अपने आप पे इतना
तू तो सिर्फ परछाई है मेरे प्यार की
Happy Valentines Day Shayari in Hindi







                         चले गए हैं दूर कुछ पल के लिए
मगर करीब है हर पल के लिए
कैसे भुलायेंगे आपको एक पल के लिए
जब हो चुका है प्यार उम्र भर के लिए





                  💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛💛



मोहब्बत के भी कुछ अंदाज़ होते है
जागती आँखों में भी कुछ ख्वाब होते है
ज़रूरी नही है कि गम में ही आँसू निकले
मुस्कुराती आँखों में भी सैलाब होते हैं



💙💙💙💙💙💙💙💙💙💙💙💙💙💙💙💙💙💙💙💙💙💙



दिल ने जिसे ज़िन्दगी भर चाहा है
आज करूँगा में उनसे इकरार
जिसको सदियों से तम्मना की है
उनसे करूँगा मेरे प्यार का इजहार





💑💑💑💑💑💑💑💑💑💑💑💑💑💑💑💑

बैठा के सामने जी भर के दीदार करना
एक रोज़ बाँहों में भर के प्यार करना
मेरी मजबूरी समझना शिकवा ना कोई करना
हम तेरे ही रहेंगे हमारा ऐतबार करना









दिल की यादों में संवारु तुझे
तू दिखे तो आँखों में उतारूं तुझे
तेरे नाम को लबों पर ऐसे सजाऊँ
सो जाऊं तो ख्वाबों में पुकारूँ तुझे



💝💝💝💝💝💝💝💝💝💝💝💝💝💝💝




मेरे प्यार की पहचान तू ही तो है
मेरे जीने का अरमान तू ही तो है
कैसे बयां करें हाल इस दिल का
मेरी आशिकी मेरी जान तू ही हो है
Omraj Waghmare

Hello Friends I am Omraj waghmare from Aurangabad, Maharashtra Most Welcome to yours omyablog.spot We are sharing updated current affairs,Exam related Mcq's, study material Healthy tips Etc.

Post a Comment

Previous Post Next Post